Nishant Mishra would like you to review his/her blog.
[ http://hindizen.com ] IndiRank: 52

Need reviews for my top Hindi blog.

Nishant Mishra
Nishant Mishra
from New Delhi
10 years ago

My hosted blog http://hindizen.com features Zen, Tao, Sufi, moral stories; inspiring anecdotes of great souls, statesmen, writers, scientists, etc; and motivational articles which I have collected from various sources and translated them into Hindi. A review will be appreciated :)

Edited 10 years ago
Reason: Changed the title
Replies 1 to 2 of 2

इंडीब्लोगर में आपका स्वागत है, निशांत।

आपके जेन कथा नामक ब्लोग को मैं पहले से पढ़ता आ रहा हूं। जहां तक मुझे पता है इंटरनेट पर जैन और अन्य प्रेरक कथाओं का इतना बड़ा आगार और कहीं नहीं है।

आपका ब्लोग साफ-सुथरा और सुंदर है। जाहिर है कि आपने काफी समय लगाकर और मनोयोग से अपने ब्लोग को संवारा-सजाया है। परिणाम देखकर हर पाठक को प्रसन्नता होगी।

यदि अवसर मिले तो इसमें तेनालिराम की कथाएं भी जोड़ें। पंचतंत्र और हितोपदेश की कथाएं भी जोड़ी जा सकती हैं।

Nishant Mishra
from New Delhi
10 years ago

बहुत-बहुत धन्यवाद सुब्रमण्यम जी. आपके सुझाव पर अमल करने का प्रयास करूँगा. अभी तो मैंने ब्लौग में सिर्फ वही सामग्री जोड़ी है जो अन्यत्र पढने को नहीं मिलती. आभार.

निशांत जी, आपका ब्लॉग शुरु से ही पढ़ता रहा हूँ । वर्डप्रेस पर आपका ब्लॉग आकर्षक लग रहा है । निजी डोमेन और वर्डप्रेस के अनुभवों के बारे में तो इनके उपयोग करने वाले ही बेहतर बता सकते हैं । मैं तो बस आपके ब्लॉग पर पठन और मनन का आनंद लेता रहा हूँ, और यही मेरा अभीष्ट भी है ।

Nishant Mishra
from New Delhi
10 years ago

धन्यवाद हिमांशु जी, आप मेरे ब्लौग के सक्रिय पाठक हैं. आपके कमेंट्स मेरे लिए प्रेरणा का स्रोत हैं. आभार.